Home / Hindi Status / Lovely Status in Hindi

Lovely Status in Hindi

Lovely Status in Hindi Lovely Status for Whatsapp in Hindi, Very Lovely Whatsapp Status in Hindi, Lovely Status in Hindi for Whatsapp, Lovely Status for FB

1. “जाने दुनियां में ऐसा क्यों होता है जो सब को ख़ुशी दे, वही क्यों रोता है, उम्र भर जो साथ ना दे सके वही ज़िंदगी का पहला प्यार क्यों होता है।”

2. “बात इतनी सी थी कि तुम अच्छे लगते थे। अब बात इतनी बढ़ गई कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता।”

3. “मैं कैसे यकीन कर लूँ कि उन्हें मोहब्बत नहीं थी हमसे सुना है वो आज भी रोते हैं, हमारी तस्वीर अपने सीने से लगाकर।”

4. “सच्चे प्यार में निकले आंसू और बच्चे के आंसू एक सामान होते हैं, क्योंकि दोनों को पता है कि दर्द क्या है, पर किसी को बता नहीं सकते।”

5. “ये लफ़्ज़ों की शरारत है, ज़रा संभाल कर लिखना तुम मोहब्बत लफ्ज़ है लेकिन ये अक्सर हो भी जाती है।”

6. “वक़्त और प्यार ज़िंदगी में बहुत ख़ास होते हैं। लेकिन वक़्त किसी का नहीं होता और प्यार हर किसी से नहीं होता।”

7. “प्यार में सबसे बड़ा खुशनसीब वह, जो झुक जाए,और सबसे बड़ा बदनसीब वह, जो अकड़ जाए।”

8. “बहुत अजीब है यह बंदिशें मोहब्बत की कोई किसी को बहुत टूट कर चाहता है और कोई किसी को चाह कर टूट जाता है।”

9. “इंसान ज़िंदगी में सिर्फ एक बार मोहब्बत करता है, और बाकी मोहब्बतें पहली मोहब्बत को भुलाने के लिए करता है।”

10. “आईना हमने तोड़ दिया है इस ख्याल से कि शायद हमारी तक़दीर बदल जाए हमें क्या पता कि टूटे आईने के हर टुकड़े में फिर वही तस्वीर नज़र आएगी।”

11. “Vo jo dusro ke liye dua karte hain, Dua khud uski ki khuda pura karta hai.”

12. “Tumse milke jaane ki pyaar kya hota hai, zindagi jeene ka _ehsaas kya hota hai!”

13. “Jiss ki sazaa sirf tum ho,,Mujhe aisa koyi gunaah karna hain.”

14. “Mujhe pata h meri khuddariya tumhe kho degi,Main bhi kya kru mujhe maangne ki aadat nhi.”

15. “Kal raat barasti rhi sawan ki ghata bhi,,Aur hum bhi teri yaad mein dil khol ke roye!”

16. “Aap lehro ko to nhi rokh sakte lekin terna sikh sakte hai!”

17. “Akal ketni bhi tej ho nasib ke bina nhi jeet sakta,,Birbal kitna bhi akalmand ho,wo badshah nhi ban sakta.”

18. “Tu naraz na raha kar Hamse ,tujhe vaasta hai aus khuda ka, Ek tera chehra khush dekhkar to hum apna gum bhulate hai!”

19. “Pata nhi or kis kis ka ho geya wo shakhs,,,Jo kabhi mera hone ka dawa krta tha….!!”

20. “Ansu humari ankho ki kaad me thai,Bas teri yaad aye or inhe zamanat mil gai!”

21. “वक़्त मिले तो कभी रखना कदम दिल के आँगन में हैरान रह जाओगे मेरे दिल में अपना मुकाम देख कर।”

22. “बड़ी आसानी से दिल लगाए जाते हैं पर बड़ी मुश्किल से वादे निभाए जाते हैं ले जाती है मोहब्बत उन राहों पर जहाँ दीये नहीं दिल जलाए जाते हैं।”

23. “अजनबी रहना पर किसी का इंतज़ार मत करना किसी के प्यार के लिए खुद को बेकरार मत करना अच्छा साथी मिल जाए तो हाथ थाम लेना पर दिखावे के लिए किसी से प्यार मत करना।”

24. “प्यार को पंछी समझ के प्यार करो और उस पंछी को पिंजरे से आज़ाद कर के देखो अगर लौट के आए तो अपना है अगर ना आए तो सोचना कभी अपना था ही नही।”

25. “मत करो प्यार किसी से फूलों की तरह फूल तो पल में मुरझा जाते हैं प्यार करो तो काँटों की तरह जो चुभने के बाद भी याद आते हैं।”

26. “ऐ मोहब्बत तेरे अंजाम पे रोना आया जाने क्यों आज तेरे नाम पे रोना आया यूँ तो हर बात शाम उम्मीदों में गुज़र जाती है आज कुछ बात है जो शाम पे रोना आया।”

27. “फ़िज़ा पर असर हवाओं का होता है मोहब्बत पर असर अदाओं का होता है कोई ऐसे ही किसी का दीवाना नहीं होता कुछ कसूर तो निगाहों का होता है।”

28. “तेरी खुशबू को ज़रा महसूस करूँगा तेरी बात को ज़रा गौर से सुनुँगा अगर तू हसरत को पूरा करे तो देखना ज़िन्दगी भर तेरी पूजा करूँगा।”

29. “बात इतनी सी थी कि तुम अच्छे लगते थे अब बात इतनी बढ़ गई है कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता।”

30. “सच्चे प्यार में निकले आँसू और किसी छोटे बच्चे के आँसू एक सामान होते हैं, क्योंकि दोनों को पता है कि दर्द कहाँ है पर किसी को बता नहीं सकते|”

31. “गंगा सागर से मिल कर बोली, मुझे अपने में समाते तो फिर सागर कहलाते हो? सागर बोला, “अपने आंसुओं को दूर तक बरसाया है, तब जाकर तुझको पाया है!””

32. “दिल उनके लिए ही मचलता है ठोकर खाता है और संभलता है किसी ने इस क़द्र कर लिया दिल पर कब्ज़ा दिल मेरा है पर उनके लिए धड़कता है!”

33. “दुनियां का हर एक इंसान अपने पाँव भिगोए बिना शायद समुंदर पार कर सकता है, लेकिन आँखें भिगोए बिना प्यार नहीं कर सकता।”

34. “न पीने का शौंक था न पिलाने का शौंक था हमें तो सिर्फ नज़रें मिलाने का शौंक था पर क्या करें हम नज़रें भी उनसे मिला बैठे जिन्हे नज़रों से पिलाने का शौंक था।”

35. “प्यार की अनदेखी सूरत आप हैं मेरी जिंदगी की ज़रूरत आप हैं खूबसूरत तो फूल भी बहुत हैं मगर मेरे लिए फूल से भी खूबसूरत आप हैं।”

36. “हुस्न और खुशबु का सबब हो तुम ऐसा खिलता हुआ गुलाब हो तुम तुम जैसा हसीन न होगा इस जहाँ में तमाम हसीनों में लाजवाब हो तुम।”

37. “सच्चा प्यार हमेशा गलत इंसान से होता है, और जब सही इंसान से सच्चा प्यार होता है, तब वक़्त गलत होता है।”

38. “वो पलकें झुकाना, वो तेरा शर्माना कोई तुझसे सीखे दिल को चुराना वो लटों को अपनी उंगली से घुमाना कोई तुझसे सीखे किसी को दीवाना बनाना।”

39. “जब प्यार के एहसास को समझ जाओगे हर तरफ मेरा ही नाम पाओगे मेरी मोहब्बत उस वक़्त देगी आवाज़ जब तुम भीड़ में खुद को अकेला पाओगे।”

40. “आँख तो प्यार में दिल की ज़ुबान होती है सच्ची चाहत तो सदा बे-ज़ुबान होती है प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना सुना है दर्द से ही चाहत और जवान होती है।”

41. “इंसान अगर प्यार में पड़े तो ग़म में पड़ ही जाता है, क्योंकि प्यार किसी को चाहे जितना भी करो, थोड़ा सा तो कम पड़ ही जाता है।”

42. “मेरा हर पल आज खूबसूरत हैं दिल में जो सिर्फ तेरी ही सूरत है कुछ भी कहे ये दुनिया ग़म नहीं दुनिया से ज्यादा हमें तेरी ज़रूरत है।”

43. “दिल ले कर दिल तोड़ देना, ये प्यार का इनाम ना हो प्यार हो ऐसा जिस पर कोई इलज़ाम ना हो अगर कोई किसी का दिल ना तोड़े तो यह प्यार कभी बदनाम ना हो।”

44. “कुछ सोचूं तो तेरा ख्याल आ जाता है कुछ बोलूं तो तेरा नाम आ जाता है कब तक छुपाऊँ दिल की बात उसकी हर अदा पर मुझे प्यार आ जाता है।”

45. “वो प्यार जो हकीकत में प्यार होता है ज़िंदगी में सिर्फ एक बार होता है निगाहों के मिलते मिलते दिल मिल जाएं ऐसा इतेफाक सिर्फ एक बार होता है।”

46. “इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया हर ख़ुशी से हमें अंजान कर दिया हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो लेकिन आप की एक नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।”

47. “हम तो तुझे चाहते हैं हर पल तू भी अपने होने का हक़ जता दे कुछ और नहीं तो कर इतना कर्म जहाँ तू याद ना आए वो जगह बता दे।”

48. “बात करने से पहले सोचता हूँ क्या कहना है बात होने के बाद फिर कुछ कहना रह जाता है अगर होता है इतना खूबसूरत ये प्यार तो फिर क्यों अक्सर ये अधूरा रह जाता है।”

49. “चाह कर भी उसे अपना ना बना सके इश्क़ करके भी उन्हें ये जता ना सके दिल था हमारा कोई कागज़ का टुकड़ा नहीं इसीलिए चीर कर कभी दिखा न सके।”

50. “पहली मोहब्बत थी मेरी हम ये जान न सके प्यार क्या होता है वो पहचान न सके हमने उन्हें दिल में बसाया है इस कदर कि जब भी चाहा दिल से हम उसे निकाल न सके।”

51. “धोखा दिया था जब तुम ने मुझे अपने दिल से मैं नाराज़ था फिर सोचा दिल से तुझे मैं निकाल दूँ मगर वह कम्बख्त दिल भी तुम्हारे पास था।”

52. “तेरी बेरुखी को भी रुतबा दिया हमने प्यार का हर फ़र्ज़ भी अदा किया हमने मत सोच कि हम भूल गए हैं तुझे आज भी खुदा से पहले तुझे याद किया है हमने।”

53. “इश्क़ सभी को जीना सिखा देता है वफ़ा के नाम पर मरना सिखा देता है इश्क़ नहीं किया तो करके देखो ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है।”

54. “सितम को हमने बेरुखी समझा प्यार को हमने बंदगी समझा तुम चाहे हमे जो भी समझो हमने तो तुम्हे अपनी ज़िंदगी समझा।”

55. “किताबों में कहते हैं फूल तोडना मना है बागों में कहते हैं फूल तोड़ना मना है फूलों से कीमती चीज़ है दिल कोई नहीं कहता दिल तोड़ना मना है।”

56. “जीने की उसने हमे नई अदा दी है खुश रहने की उसने दुआ दी है ऐ खुदा उसको खुशियाँ तमाम देना जिसने अपने दिल मे हमें जगह दी है।”

57. “प्यार का पहला नाम विश्वास है और दूसरा बेवफाई दोस्ती का भी पहला नाम विश्वास है पर दूसरा नाम है ज़िंदगी।”

58. “तेरे हाथ की मैं वो लकीर बन जाऊं सिर्फ मैं ही तेरा मुकद्दर तेरी तक़दीर बन जाऊं इतना चाहूँ मैं तुम्हें कि तू हर रिश्ता भूल जाये और सिर्फ मैं ही तेरे हर रिश्ते की तस्वीर बन जाऊं।”

59. “उस दिल से प्यार करो जो दर्द ना दे लेकिन उस दिल को दर्द ना दो जो तुमसे प्यार करे क्योंकि तुम दुनियां के लिए एक हो पर किसी एक के लिए तुम सारी दुनियां हो।”

60. “वो करते हैं बात इश्क़ की पर इश्क़ के दर्द का उन्हें एहसास नहीं इश्क़ वो चाँद है जो दिखता तो है सबको पर उसे पाना सब के बस की बात नहीं।”

61. “जब से देखा है तेरी आँखों में झाँक कर कोई भी आईना अच्छा नहीं लगता तेरी मोहब्बत में ऐसे हुए हैं दीवाने तुम्हें कोई और देखे तो अच्छा नहीं लगता।”

62. “तू ही बता दिल कि तुम्हें समझाऊं कैसे जिसे चाहता है तू उसे नज़दीक लाऊँ कैसे यूँ तो हर तमन्ना हर एहसास है वो मेरा मगर उस एहसास को ये एहसास दिलाऊं कैसे।”

63. “मैंने तुझको ही चाहा है तू ही मेरा पहला प्यार है मेरे दिल की तू ही धड़कन तेरा ही मुझको इंतज़ार है।”

64. “ना तसवीर है तुम्हारी जो दीदार किया जाये ना तुम हो पास जो प्यार किया जाये ये कौन सा दर्द दिया है तुमने ऐ सनम ना कुछ कहा जाये, ना तुम बिन रहा जाये।”

65. “कहते हैं हाथों की लकीरें अधूरी हों तो किस्मत में मोहब्बत नहीं होती पर सच तो ये है कि हाथों में हो कोई प्यारा हाथ तो लकीरों की भी जरूरत नहीं होती।”

66. “सिर्फ इतना ही कहा है कि प्यार है तुमसे जज़्बातों की कोई नुमाईश नहीं की प्यार के बदले सिर्फ प्यार माँगा है इससे ज्यादा तो कभी कोई गुज़ारिश नहीं की।”

67. “जिंदगी की हक़ीकत सिर्फ इतनी होती है जब जागता है इंसान तो किस्मत सोती है इंसान जिस पर अपना हक़ खुद से ज्यादा समझता है वो अमानत अक्सर किसी और की होती है!”

68. “जज़्बात बहक जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं अरमान मचल जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं आँखों से आँखें, हाथों से हाथ मिल जाते हैं दिल से दिल, रूह से रूह मिल जाती है, जब तुमसे मिलते हैं।”

69. “रुलाना हर किसी को आता है हसाना हर किसी को आता है रुला के जो मना ले, वो सच्चा यार है और जो रुला के खुद भी आंसू बहाए वो आपका प्यार है।”

70. “कभी ना गिरना कमाल नहीं बल्कि गिरकर संभल जाना कमाल है किसी को पा लेना मोहब्बत नहीं बल्कि किसी के दिल में जगह बनाना कमाल है।”

71. “अजब सी बेकरारी है दिन भी भारी था, रात भी भारी है अगर मेरा दिल तोड़ना है तो शौंक से तोड़िए क्योंकि चीज़ ये हमारी नहीं तुम्हारी है।”

72. “कहा ये किसी ने कि फूलों से दिल लगाऊं मैं अगर तेरा ख्याल न सोचूं तो मर जाऊं मैं माँग ना मुझसे तू हिसाब मेरी मोहब्बत का आ जाऊं इम्तिहान पे तो हद से गुज़र जाऊं मैं।”

73. “ना चाहो इतना हमें चाहतों से डर लगता है ना आओ इतना करीब जुदाई से डर लगता है तुम्हारी वफाओं पर तो भरोसा है मगर अपने नसीब से डर लगता है।”

74. “कोई है जिसका इस दिल को इंतज़ार है ख्यालों में भी बस उसका ही ख्याल है खुशियां मैं सारी उस पर लुटा दूँ कब आएगा वो चाहने वाला जिसका इस दिल को इंतज़ार है।”

75. “सच्ची है मेरी मोहब्बत, आज़मा के देख लो करके यकीन मुझ पे मेरे पास आ कर देख लो बदलता नहीं सोना कभी अपना रंग जितनी बार दिल करे आग लगा के देख लो।”

76. “तेरी मोहब्बत में एक अजब सा नशा है तभी तो सारी दुनिया हमसे ख़फ़ा है ना करो तुम हमसे इतनी मोहब्बत कि दिल ही हमसे पूछे बता तेरी धड़कन कहाँ है।”

77. “हमने भी किसी से प्यार किया था कम नहीं, बेशुमार किया था ज़िंदगी बदल गई थी तब उसने कहा कि पागल तू सच समझ बैठा, मैने तो मज़ाक किया था।”

78. “कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो प्यार जीने की वजह बन जाता है।”

79. “ज़िंदगी में ख़ास जगह होती है उनकी, जिससे आप पहली बार प्यार करते हैं पर वो आपकी ज़िंदगी बन जाते हैं, जिससे आप आखरी बार प्यार करते हैं।”

80. “प्यार क्या है? अगर समझो तो ये भावना है, इससे खेलो तो ये एक खेल है अगर साँसों में हो तो श्वास है और दिल में हो तो विश्वास है अगर निभाओ तो पूरी ज़िन्दगी है और बना लो तो ये पूरा संसार है।”

81. “जब आप किसी को चाहो तो ये मत सोचो कि वो आप को पसंद करता है कि नहीं बस उसे इतना चाहो कि उसे आप के सिवा किसी और की चाहत पसंद ही ना आए।”

82. “सुहाना मौसम और हवा में नमी होगी आँसुओं की बहती नदी थमी होगी मिलना तो हम तब भी चाहेंगे आपसे जब आपके पास वक़्त और हमारे पास साँसों की कमी होगी।”

83. “अगर मैं मर जाउँ तो मुझे जला देना लेकिन उससे पहले मेरे दिल को निकाल लेना मुझे परवाह नहीं इस दिल के जल जाने की मुझे परवाह है इस दिल में रहने वाले की।”

84. “होती नहीं है मोहब्बत सूरत से मोहब्बत तो दिल से होती है सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी कदर जिनकी दिल में होती है।”

85. “चाहत है बस तुम्हें पाने की कोई और तम्मना नहीं इस दीवाने की आपसे नहीं, खुदा से शिकवा है मुझे ज़रूरत क्या थी तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की।”

86. “इत्तेफ़ाक़ से ही सही मगर मुलाकात हो गयी ढूंढ रहे थे हम जिन्हें उन से बात हो गयी देखते ही उन को जाने कहाँ खो गए हम बस यूँ समझो वहीं से हमारे प्यार की शुरुआत हो गयी।”

87. “अगर प्यार में पैसे की अहमियत नहीं होती तो हर कहानी में लड़की के ख्वाबों में कोई राजकुमार ही क्यों होता है? कभी सुना है कि “मेरे सपनों का मोची, बारात ले कर आएगा।””

88. “चाहने से प्यार नहीं मिलता हवा से फूल नहीं खिलता प्यार नाम होता है विश्वास का बिना विश्वास सच्चा प्यार नहीं मिलता।”

89. “टूटा हुआ फूल खुश्बू देता है बीता हुआ पल यादें देता है हर शख्स का अपना अंदाज़ होता है कोई प्यार में ज़िंदगी, तो कोई ज़िंदगी में प्यार दे जाता है।”

90. “नज़रें मिल जाएं तो प्यार हो जाता है, पलकें उठ जाएं तो इज़हार हो जाता है, ना जाने क्या कशिश है आपकी चाहत में कि कोई अनजान भी हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है।”

91. “जब कोई ख्याल दिल से टकराता है दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है।”

92. “प्यार ना दिल से होता है ना दिमाग से होता है प्यार तो इत्तेफ़ाक़ से होता है, मगर प्यार करके प्यार ही मिले ये इत्तेफ़ाक़ भी किसी किसी के साथ होता है।”

93. “होती नहीं है मोहब्बत सूरत से मोहब्बत तो दिल से होती है सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी कदर जिनकी दिल में होती है।”

94. “इतना कुछ हो रहा है दुनिया में क्या तुम मेरे नहीं हो सकते।”

95. “अनजाने में दिल गँवा बैठे इस प्यार में कैसे धोखा खा बैठे उनसे क्या गिला करें भूल हमारी थी जो बिना दिल वालों से दिल लगा बैठे।”

96. “तेरी खुशबू को ज़रा महसूस करूँगा तेरी बात को ज़रा गौर से सुनुँगा अगर तू हसरत को पूरा करे तो देखना ज़िन्दगी भर तेरी पूजा करूँगा।”

97. “मोहब्बत भी उस मोड़ पे पहुँच चुकी है कि अब उसको प्यार से भी मैसेज करो, तो वो पूछती है, “कितनी पी है?””

98. “कोई तो दिल का भी सहारा होता है, ज़रूरी नहीं ज़िन्दगी अपने लिए ही प्यारी हो ज़िन्दगी में कोई तो ज़िन्दगी से भी प्यारा होता है।”

99. “आज अजीब किस्सा देखा हमने खुदखुशी का एक शख्स ने ज़िन्दगी से तंग आकर महोब्बत कर ली।”

100. “एक लड़की क्लास में गाना गा रही थी: ओ ज़रा Touch Me, Touch Me, Touch Me.. तभी पप्पू उठा और लड़की को छू लिया, और बोला हिम्मत है तो आगे गा।”

Lovely Status in Hindi Lovely Status for Whatsapp in Hindi, Very Lovely Whatsapp Status in Hindi, Lovely Status in Hindi for Whatsapp, Lovely Status for FB

Check Also

Anniversary Status in Hindi

1. “पल-पल तरसे थे जिस पल के लिए, वो पल भी आया कुछ पल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: